Feb 3, 2016

इंडिया टीवी के फ़िरोज़ाबाद के रिपोर्टर पर 42 हजार रुपये हड़पने का आरोप

फ़िरोज़ाबाद के टापाखुर्द निवासी महिला मंजू देवी ने आरोप लगाया है कि इलेक्ट्रॉनिक चैनल इंडिया टीवी के फ़िरोज़ाबाद के रिपोर्टर लवकुश शर्मा ने थाने में एक काम करवाने के नाम पर उनसे 42 हजार रुपये दो किस्तो में दिसंबर 2015 में ले लिए।लेकिन थाने में काम न होने पर अब जब मंजू ने अपने रुपये वापिस मांगे तो लवकुश शर्मा ने उनसे पत्रकारिता की दबंगई दिखाकर अभद्रता कर दी।


पूरा मामला इस तरह है कि मंजू देवी के दो लड़को पर थाना रामगढ में धारा 307 मुकदमा दर्ज है,  इंडिया टीवी के रिपोर्टर लवकुश शर्मा ने उनसे इस मुक़दमे में आरोपी लड़को की गिरफ्तारी न होने तथा उनके पक्ष में फाइनल रिपोर्ट लगवाने के नाम पर 42 हजार ले लिए लेकिन अभी तक फाइनल रिपोर्ट नही लगी और पुलिस ने आरोपी लड़को की गिरफ्तारी के लिए दविश भी देनी शुरू कर दी। अब जब मंजू ने अपने 42 हजार रुपये वापिस मांगे तो लवकुश ने उसे धमकाना शुरू कर दिया।

रामगढ थानाध्यक्ष का कहना है की इस मामले में किसी पत्रकार ने पैसा लिया है उनको नहीं मालूम। इस मुक़दमे में दोषियो की गिरफ्तारी के लिए दविश दी जा रही है। कुछ माह पूर्व भी एक साइबर केफे के मालिक से 15 हजार की वसूली करने के मामले इंडिया टीवी के रिपोर्टर लवकुश शर्मा पर मुकदमा दर्ज हुआ था। धमका कर वसूली करने वाला लवकुश की ऑडियो क्लिप भी सोशल मीडिया में सुर्ख़ियो में रही था। सलग्न :  इस मामले में समाचार पत्र में प्रकाशित समाचार की दो कटिंग.


No comments:

Post a Comment