Feb 27, 2016

जिहादियों द्वारा दलित गौ रक्षक की हत्या असहनीय : डॉ सुरेन्द्र जैन

नई दिल्ली : आगरा में दलित गौरक्षक श्री अरुण माहौर की बृहस्पतिवार को सरे आम भरे बाजार में गोली मार कर ह्त्या किए जाने को जघन्य कृत्य बताते हुए विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) ने उत्तर प्रदेश सरकार से जिहादियों पर अंकुश लगाकर हत्यारों की अबिलम्ब गिरफ्तारी की मांग की है. विहिप के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महा मंत्री डॉ सुरेन्द्र जैन ने आज एक बयान जारी कर कहा है कि उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार गौ हत्यारों के हाथों की कठपुतली बन चुकी है जिसके कारण सदा से गौ रक्षा के साथ साथ राष्ट्र और हिन्दू धर्म के लिए सर्वस्व न्योछावर करने वाले दलित समुदाय पर हमले हो रहे हैं और सरकार जिहादियों के आगे नत मस्तक नजर आ रही है.


उन्होंने देश के उन तथा-कथित सेक्युलरिस्टों और दलितों के कथित मसीहाओं को भी आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि जब कोई गौ रक्षक दलित किसी जिहादी की गोली का शिकार होता है तो उनकी अंर्तआत्मा क्या इसलिए नहीं जागती कि शिकार विहिप का महानगर उपाध्यक्ष था. उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना के बाद से आगरा लगातार जल रहा है किन्तु राहुल जी सहित दादरी को तीर्थ बनाने वाले सैक्युलर माफियाओं में से किसी एक ने भी ह्त्या के तीन दिन बीतने पर भी श्री अरुण के परिवार की सुध लेने की जरुरत तक नहीं समझी. ये सलेक्टिव सौक्युलरिज्म आखिर कब तक चलेगा?

वक्तव्य जारी करते हुए विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री विनोद बंसल ने बताया 25 फ़रवरी की सुबह घटी इस घटना के बाद से ही आगरा महानगर समेत पुरे जिले में तनाव व्याप्त है. जिले के दलित समाज ने रविवार (28 फ़रवरी को) दोपहर 2  बजे आगरा में विवंगत गौ रक्षक को श्रद्धांजलि देने हेतु एक विशाल दलित चेतना सभा के आयोजन का निर्णय लिया है जिसमें राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सह-सरकार्यवाह माननीय डॉ कृष्ण गोपाल तथा विहिप के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ सुरेन्द्र जैन सहित बड़ी संख्या में समाज के विभिन्न मत पंथ संप्रदायों के प्रमुखों  के भाग लेने की संभावना है.

जारी कर्ता
विनोद बंसल
(प्रवक्ता)
विश्व हिन्दू परिषद
@vinod_bansal
09810949109

No comments:

Post a Comment