Apr 19, 2016

'भड़ास' की खबर से संतोष सितोले को फिर मिली नौकरी!

'भड़ास' की खबर से किसी पत्रकार की गई हुई नौकरी बाइज्जत वापस भी आ सकती है, ये चमत्कार भी हाल ही में हो गया! 23 मार्च को 'भड़ास' पर एक खबर प्रकाशित हुई थी 'प्रवीण खारीवाल जैसे कई बिचौलिए पत्रकार हैं इंदौर में!' (लिंक इस खबर के अंत में) इस खबर में इस बात का खुलासा किया था कि इंदौर के 'दबंग दुनिया' के इंदौर संस्करण के क्राइम रिपोर्टर संतोष सितोले को हत्या की सुपारी देने वाले बिल्डर छब्बू की गिरफ़्तारी की खबर लिखने के आरोप में संपादक पंकज दीक्षित ने निकाल दिया था! क्योंकि, प्रवीण खारीवाल, दबंग का संपादक पंकज दीक्षित और 'दबंग दुनिया' का ही एक रिपोर्टर विवान राजपूत छब्बू को गिरफ्तारी से बचाने में लगे थे!


संतोष सितोले की सही खबर से इन तीनों की सेटिंग बिगड़ जाती, इसलिए उन्होंने संतोष को ही निशाने पर ले लिया और बाहर निकला दिया! लेकिन, बाद में पांसा उल्टा पड़ गया! 'दबंग दुनिया' की बड़ी कुर्सी पर बैठे इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल को छब्बू की पत्नी से छब्बू को गिरफ्तार न होने देने की सौदेबाजी करके 12 लाख रुपए ऐंठने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया! जिसकी अभी तक जमानत भी नहीं हो सकी है।

अब ये बात अलग है कि प्रवीण खारीवाल इस मामले में अकेले नहीं थे! कहीं न कहीं 'दबंग दुनिया' के संपादक पंकज दीक्षित भी इस सौदेबाजी में हिस्सेदार थे! यदि ऐसा नहीं होता तो संतोष सितोले को खबर लिखने के कारण नौकरी से निकाला नहीं जाता! 'दबंग दुनिया' के मालिक किशोर वाधवानी को भी जब प्रवीण खारीवाल की गिरफ़्तारी से खुद पर खतरा नजर आया तो उन्होंने संतोष सितोले को वापस बुलाया और नौकरी पर रख लिया! मुद्दे की बात ये कि जिस विवान राजपूत को किशोर वाधवानी की नाक का बाल समझा जाता था, उसे फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया! 'दबंग दुनिया' में ये खबर बड़ी चर्चा में है कि संतोष सितोले की नौकरी सिर्फ 'भड़ास' की खबर से लौटी है! सिर्फ विवान राजपूत को ही नहीं उसकी बहन रीना भाटी को भी किशोर वाधवानी ने 'दबंग' से चलता कर दिया, जिसे एचआर में ज्यादा ताकतवर माना जाता था!

http://www.bhadas4media.com/state/mp/9108-indore-ke-bicholiye-patrakar

No comments:

Post a Comment